ENGLISH इस हॉट एक्ट्रेस के सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी है कुछ नही, ये देखिए तस्वीरें - star sab news

शुक्रवार, 16 फ़रवरी 2018

इस हॉट एक्ट्रेस के सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी है कुछ नही, ये देखिए तस्वीरें

आज हम आपको बिहार की सबसे हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाने जा रहे है। जिसके सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फेल है। बिहार की यह खूबसूरत एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कार्य करती है और अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। बिहार की इस हॉट एक्ट्रेस का नाम है 'कोमल झा' और इस ऐक्ट्रस ने साउथ, भोजपुरी और हिंदी भाषाओं की कई फिल्मों में अभिनय किया है।
'कोमल झा' का जन्म 15 मार्च 1987 को हुआ और अब वह 30 साल की हो चुकी है। कोमल झा ने तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है साउथ की फिल्मों के अलावा कोमल झा ने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अभिनय किया है। जिनमें '3 इडियट्स' इन की सबसे पहली फिल्म थी। कोमल झा ने साल 2009 में फिल्म '3 इडियट्स' से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है।
अगर हम सोशल मीडिया की बात करें तो सोशल मीडिया पर कोमल झा के चाहने वालों की तादाद भी लाखों में है। इंस्टाग्राम पर कोमल झा को करीबन 11 लाख लोगों द्वारा फॉलो किया जाता है। और इनकी हर एक नई तस्वीर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। कोमल झा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अपनी हर एक नई तस्वीर को अपने चाहने वालों के साथ हमेशा शेयर करती हैं।

ये भी पढ़े:- एक बार करें ये उपाय कभी नहीं होगा पति - पत्नी में झगड़ा ?
ये भी पढ़े:- शादी के बाद पत्नी को नही बतानी चाहिए अपनी ये 2 बातें ?

दोस्तो अगर ये पोस्ट पसन्द आये तो हमे फॉलो जरूर करे कि हमारी अगली पोस्ट सबसे पहले आप तक पहुच सके।
Follow Facebook page
Follow Twitter
धन्यवाद दोस्तो ?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें