ENGLISH शादी के बाद पत्नी को नही बतानी चाहिए अपनी ये 2 बातें ? - star sab news

रविवार, 11 फ़रवरी 2018

शादी के बाद पत्नी को नही बतानी चाहिए अपनी ये 2 बातें ?

दोस्तों शादी का ख्वाब हर एक लड़की देखती है। वह सोचती है कि शादी के बाद उसका पति सिर्फ उसी से प्यार करें। जिंदगी में कभी लड़ाई झगड़ा न हो, इसलिए आज हम ऐसी दो बातें बता रहे हैं। जिससे शादी के बाद अपनी पत्नी को बताना नहीं चाहिए। अगर आपने ये 2 बातें अपनी पत्नी को बता दिया तो, ये बाते सुनकर जिन्दगी भर तनाव से गुजना पड़ेगा।
1. सबसे पहली बात यह है कि शादी में खर्चे तो अधिक होते ही हैं। इन खर्चे की बात को अगर शादी के बाद पत्नी के पूछने पर भी नहीं बताना चाहिए। हो सकता है कि अगर यह बात बार-बार अपनी पत्नी से कहेंगे कि हमारी शादी में बहुत ज्यादा खर्चा हुआ था। तो पत्नी को बुरी लग सकती है। वह तनाव में आ सकती है। इसलिए शादी के खर्चे की बातों को पत्नी के साथ शेयर ना करें तो ही अच्छा रहेगा। वह सोचने लग जाती है कि उसकी वजह से इतने खर्चे हो गये।
2. दूसरी बात यह है कि शादी के बाद अपनी पत्नी की तुलना अपनी पूर्व प्रेमिका से कभी ना करें। ऐसा अक्सर देखा जाता है, कि शादी से पहले किसी किसी व्यक्ति की लव लाइफ चलती रहती है। जो कि शादी के बाद टूट जाती है। ऐसे में अगर आप बार-बार अपनी पत्नी की तुलना अपनी प्रेमिका से करते हैं। तो पत्नी को बुरा लग सकता है। कोई पत्नी नहीं चाहती कि उसका लाइफ पार्टनर उसके सिवा किसी और से प्यार करें या उसके दिल में किसी और का ख्याल भी आए।
दोस्तो नीचे कमेंट में जरूर लिखे इस आर्टिकल के बारे में आपकी क्या राय है धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें