ENGLISH मर्द ये 3 गंदी आदतें सुधार ले तो शरीर बन जायेगा फौलाद -- If you improve these 3 dirty habits, then the body will become steadfast. - star sab news

गुरुवार, 15 फ़रवरी 2018

मर्द ये 3 गंदी आदतें सुधार ले तो शरीर बन जायेगा फौलाद -- If you improve these 3 dirty habits, then the body will become steadfast.

आज के भागदौड़ भरे जीवन में किसी भी इंसान के पास इतने समय नहीं है कि वह अपने शरीर का पूरी तरह से ख्याल रख सके। इसके साथ ही कुछ लोग अपने स्वास्थ्य को अच्छे बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं ताकि वे बीमारियों से बच सके कुछ इंसान होते हैं जो अच्छा शरीर चाहते हैं तो उन पर वे लोग शरीर को बनाने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करना चाहते हैं इसके अलावा उन में कुछ बुऋ आदत रहती हैं जो उनके शरीर को नुकसान पहुंचाती है दोस्तों आज हम उन ही 3 आदतों के बारे में बता रहे हैं, अगर हर मर्द उनको को सुधार ले तो वह शक्तिशाली बन जाएगा।

1.
जो मर्द अधिक मात्रा में नशा करते हैं, उनका शरीर कमजोर रह जाते हैं। और उनका शरीर का विकास नहीं हो पाता है इसके लिए धूम्रपान को छोड़ना ही सही उपाय हैं, क्यूंकि नशा शरीर को अंदर से खोखला बनाता हैं।
2.
 सुबह देर तक सोना भी हमारे शरीर के लिए ठीक नहीं है। इस से हमारे शरीर को कई बीमारियों को घेर लेना और हमारे शरीर को फिट नहीं रह पाता है। इसके लिए हम अपने सुबह में जल्दी उठना चाहिए जिससे हमारा शरीर स्वस्थ और फिट हो।
3.
अधिक टेंशन लेने वाले मर्दों का शरीर कभी नहीं बन पता है। फौलादी शरीर बनाने के लिए हमारे दिमाग भी स्वस्थ और तेज रहना चाहिए क्यूंकि ज्यादा टेंशन लेने से शरीर में कई बीमारियों को घेर लेते हैं। इसलिए हमेसा दिमाग को टेंशन से मुक्त रखना चाहिए।
दोस्तो अगर ये पोस्ट पसन्द आये तो हमे फॉलो जरूर करे कि हमारी अगली पोस्ट सबसे पहले आप तक पहुच सके।
STAR SAB NEWS
Facebook page
Follow Twitter
धन्यवाद दोस्तो !

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें